Pyar Kya Hai

Hindi Love Story, Meri Kahani, Hindi Kahani, Pyar Ka Dard, Ek Ladki Ka Pyar, Mera Pyar
Hi I am Suzen, This is my true story which I want to share with u, me bohot choti thi 3rd std. me jab muje pehli bar pyar huwa. wo mere relation me tha or har chuttio me ham uske ghar jate the, bas dhire-dhire me use like karne lagi or phir muje pyar ho gaya jo shayad one sided love tha.

8 saal ki umar se hi muje pyar thodi nadani wali baat he, lekin uski 1-1 baat muje itni acchi lagti thi ki pucho mat. agar wo koi kharab kam kare wo bhi muje accha lagta tha. uske phiche me pagal thi. Hamare pet name bhi same-same the jo P se shuru hote the(piku-prem) hamari aadte bhi same thi.

jab wo mere ghar aata to me khushi se or sharam se lal ho jati magar wo ye nahi janta tha. Phir use hostel me rakh diya or me bhi study me busy ho gai, phir ek din ham hamare ghar ki ek shadi me mile. me kisi ki bhi shadi me jati thi to bas sirf use hi dekhne, jab wo koi shadi me nahi aata tha to wo shadi to bilkul bakvas hoti thi.

Uski ek sister thi jo meri hi umar ki thi & meri friend bhi thi, Usne muje ek ladki dikhai or kaha ye mere bhai ki nai girlfriend he, me to dekhti hi reh gai, shadi holl me thi waha se ghar thoda dur tha phir bhi me ghar chali gai, tab raat thi me pillo se mu chupake itna roi-itna roi lekin use to ye sab pata hi nahi tha.

jab se wo hostel gaya tha tab se wo bohot flurty ho gaya tha. usne bohot sari girlfrd bhi banai thi. phir mene deside kiya tha ki uski aaj ke bad jo bhi girlfrd banegi uski photos me ekkatha karungi or use jala dungi mene vesa kia bhi. Ab ham kafi bade ho gaye the, meri frd kehti thi ke me good looking hu,

Mere tution & society ke itne ladko ne mujpe try mara tha lekin me kisi ko bhav nahi deti thi kyo ki me bas use hi pasand karti thi, ab to wo ek ladki ke phiche pagal tha par me khush thi kyo ki wo ladki use bhav nahi deti thi or unka break-up ho gaya tha.

Aaj 25th December 2015 tha, or har sal ki taraha wo is bar bhi mere ghar aane vala tha Christmas pe is liye me aaj bohot khush thi, or wo aa hi gaya, ham har sal handshake karke happy-x’mas kehte per is bar bas hamne ese hi ek dushre pe comment marke happy x’mas bol dia or kuch bat bhi nahi ki or chale gaye.

Mene use dhundha magar wo khane pe bhi nahi tha. phir 3-4 baje Wo hamare sath yani meri or meri or friend ke sath party me aa gaya or meri best frd ke sath join ho gaya, baad me meri frd ne bataya ki wo use bhi line marta hai, muje itna bura laga or me use like karti hu ye baat meri best frd ko bhi nahi pata thi.

Phir mene fesala kia ke aaj to me use bata hi dungi ke “I LOVE U” raat ke shayad 7 baje the me jese hi ghar gai wo or uske friends bike leke kahi chale gaye, Hamne itna mana kia phir bhi nahi ruke, mere samne hi ve chala gaya or me use kuch nahi bol pai, 8 baje phone aaya ki pintu ka ek chota sa exident hua hai or hame jana hai, mere ghar ke 4-5 log chale gaye, lekin exident chota nahi bada tha,

jisme jeremi ki halat serios thi lekin aaj muje rona nahi aa raha tha or man bar-bar kehta ki ab wo nahi bachega. lekin meri ek aunty ne bola ke jeremi ab jinda nahi he. to mene unhe esa sunaya or galia di sabke samne ke sab dekhte reh gaye. kyo ki hamare ghar me kabhi bado se uchi aavaz me bat bhi nahi karte. puri raat or dusre din bhi me roti rahi tisre din meri badi sister ne kaha ki jeremi thik he or use ghar la rahe he,

Sab uske ghar jane ke liye kapde pehen rahe the wo bhi simple, Lekin mene kaha aap log ho aao me badme jaungi us se milne, lekin meri sister ne bola nahi abhi chal or jo pehna h wo hi pehen ke chal, me samaj nahi pa rahi thi ke kya ho raha hai, wo accha hai phir bhi koi khush kyu nahi hai, lekin jab sabko rote dekha to samaj aaya ki ab wo nahi raha.

Waha se mere ashu shuru hua me roti rahi. muje kya pata tha ki wo aakhri bar me use dekh rahi thi. Jab uski deadbody hamne dekhi to chikho ke sath ham itna roye the jiska me jikr nahi kar sakti. aaj bhi uski yad sath lekar rehti hu. bas uski kabar ki mitti. ab wo hi mere liye mera pyar he. aaj use ek saal ho gaya lekin vo ab bhi mujme pehle ki tarha hi Zinda hai.

Submitted By - Suzen

No comments:

Post a Comment