Mera Pyar


Mera name vaishu hai me job karati hu me 16 years ki thi tab se job karati hu. me jis office me job karati hu vahi pe ek badal name ka ladaka aata hai. jab vo aata tha muje kuch feel nahi hota tha par jab usane muje prapos kiya tab mene use na keh diya kyu ki mene esa kuch socha hi nahi tha.

Jab mene na keh diya to usne jid ki ke plz ha keh do par mene na hi kaha fir jab vo dur gaya usane mujse bat karana band kar diya vo office pe nahi aata tha par unake dost shankar vo aate the office me shankar humesa muje puchate the ke mene kyu na keh diya par me kya kehati me kisi or se pyar karati thi.

Uska name nitin tha par vo muje pyar nahi karata tha muje shankar ne bahot samajaya fir dhire dhire waqt gurata gaya or me badalji ke bare me sochane lagi or pata hi nahi chala kab me uanhe sach me pyar karane lagi fir ek din badalji office me aaye to mene shankarji kaha ke unaka number do unahone diya or fir mene badal ji se bat ki to unahone muje kaha ke yu achanak itana badalav kese to mene kaha i love you vo bahot khush ho gaye or fir hum roj bat karane lage.

Hum roj phone pe baat karate the fir hum milane lage or me ab unse bahot pyaar karati hu me unake bina nahi jisakati badalji muje bahot pyaar karate hai vo meri fikar bhi karate hai har choti se choti bat ka khayal rakhate hai meri har jid puri karate hai hum sath me bahot khush hai. par aaj muje dar lagata hai ki kahi me unase dur na ho jao. kahi hum ek naho paye to unaki or meri shadi na huy to pata nai kya hoga.

Dosto ap duwa karana ke me badalji humesha sath rahe. me kya karu ab plz dosto ap muje samajao me kya karu me unake bina nahi jisakati hu agar vo muje na mile to me mar jaogi plz help me muje batao me kya karu plz...

No comments:

Post a Comment